loading...
Loading...

Tuesday, 11 July 2017

ध्यान से देखे !!ये हैं निर्दोष शिवभक्तों के कातिल, सेना ने इन्हें 72 हूरों के पास भेज दिया। शेयर करे

सोमवार को अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद इसे सेना की बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है। सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान जारी है।  मंगलावार शाम से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी।



सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ बडगाम के रुदवोड़ा इलाके में शुरू हुआ। इस संयुक्त ऑपरेशन में श्रीनगर और बडगाम SOG शामिल हैं। इस बीच पाकिस्तान ने जम्मू के पुंछ सेक्टर के शाहपुर इलाके में सीजफायर का उल्लंघन कर दिया। भारतीय सेना भी जवाबी कार्रवाई में लगी हुई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद आतंवादियों की तलाश में चलाए गए अभियान के तहत महगाम इलाके में स्थित रुदवोड़ा गांव में घेरेबंदी डाले सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम पर देर शाम 7।30 बजे अतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।



गांव को घेर रखे सुरक्षा बलों की टीम में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ), सेना की आतंकवाद-रोधी इकाई राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू एवं कश्मीर पुलिस का विशेष अभियान समूह शामिल है। सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि 176 बटालियन के जवान, दूसरी आरआर और एसओजी के साथ तलाशी अभियान में निकले हुए थे, तभी यह मुठभेड़ शुरू हुई। इस बीच श्रीनगर में आर्मी चीफ की समीक्षा बैठक में आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब जारी रखने की योजना बनाई गई है।



  बता दें कि 10 जुलाई की रात श्रीनगर से जम्मू जाते हुए अमरनाथ यात्रियों की बस पर अनंतनाग में आतंकियों ने हमला बोल दिया था। इस हमले में सात तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 घायल हो गए। इस हमले को लश्कर आतंकी इस्माइल ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया।

No comments: