loading...

ममता बनर्जी का साथ देने वाली पार्टिया अपनी बहू-बेटियों को बंगाल भेजो, 15 दिन में हो जाएगा रेप – रूपा गांगुली

loading...
भारतीय जनता पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोलते हुए विवादित बयान दे दिया है। रूपा ने कहा कि जितनी भी पार्टियां पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार का समर्थन कर रही हैं, वे अपनी बहू और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें उनका रेप हो जाएगा।


गांगुली ने कहा कि बगैर ममता का सपॉर्ट लिए बाहर से आईं महिलाएं 15 दिनों तक बंगाल में बिना रेप हुए बच जाती हैं तो वह अपना बयान वापस ले लेंगी। उन्होंने कहा, ‘मैं सभी पार्टियों और ममता सरकार का समर्थन करने वाले लोगों को यही बोलूंगी कि अपनी बहुओं-बेटियों को बिना ममता का समर्थन लिए 15 दिन के लिए बंगाल भेज दें और अगर वे बिना रेप का शिकार हुए वापस लौट जाएं तो मैं देखूंगी।’


  1. पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा पर टिप्पणी करते हुए गांगुली ने कहा कि राज्य में लोकतंत्र मर चुका है। उन्होंने कहा, ‘सरकार का कोई भी अधिकारी अपना काम नहीं कर रहा है। अगर किसी के पास सिफारिश नहीं है तो उसका काम नहीं हो सकता है।’ पश्चिम बंगाल पिछले कई दिनों से अलग गोरखालैंड राज्य की मांग के कारण हिंसा की मार झेल रहा था। अभी हाल ही में बशीरहाट इलाके में एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से दंगा भड़क गया। इससे पहले रूपा गांगुली को पुलिस ने हिंसा प्रभावित इलाके में जाने से रोका था।

No comments

Powered by Blogger.