loading...
Loading...

Friday, 5 May 2017

नहीं मिला निर्भया को न्याय, उसका हत्यारा मोहम्मद अफरोज बाहर घूम रहा है : सोनू निगम

सोशल मीडिया पर निर्भया कांड में 4 आरोपियों को फांसी दिए जाने की बात पर ख़ुशी है लेकिन ‘निर्भया कांड में नाबालिग मुस्लिम आरोपी को भी बराबर मिले सज़ा इस मांग ने जोर पकड लिया है’

दिल्ली के 2012 के निर्भया बलात्कार कांड में सुप्रीम कोर्ट ने चारों दोषियों की फांसी की सज़ा को बरकरार रखा है.2012 में जब ये मामला सामने आया तब देशभर में इस मामले को लेकर ज़बरदस्त गुस्सा फूट पड़ा था. विदेशों में भी इस बलात्कार कांड को लेकर निंदा हुई थी.


इस मामले में दोषियों की फांसी की सज़ा पर सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले का सभी को इंतज़ार था.सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला आते ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई.इसी क्रम में गायक सोनू निगम ने भी अपनी प्रतिक्रिया देश केआमने रखी है और खुलकर उस मुस्लिम नबालिग आरोपी के खिलाफ लिखा है.

आपको बता दें कि वो मुस्लिम नबालिग ही सबसे बड़ा आरोपी था जिसने लोहे की रोड डाली थी लेकिन नबालिग होने की वजह से वो बच गया है सजा से और साथ ही उस समय केजरीवाल ने उसे दस हजार और सलाई मशीन देने की बात भी की थी.आपको बता दें की सोनू निगम ने खुलकर उस मुस्लिम बलात्कारी को "रास्कल" कहा है और उसे सजा मिले इसकी वकालत की है.