loading...
Loading...

Saturday, 18 March 2017

UP के सरकारी बाबुओं पर चला मोदी सरकार का चाबुक, 200 अवैध IAS बर्खास्त

नई दिल्ली/टीम डिजिटस। यूपी में बीजेपी में प्रचंड बहुमत से सरकार ली है और बीजेपी ने यूपी के बाबुओं को लाइन पर लाने की ठान ली है। सत्ता में आते ही सरकार ने में सरकारी बाबुओं के खिलाफ अल्टीमेट जारी कर दिया है। रविवार को बीजेपी यूपी में अपनी सरकार का गठन कर लेगी और मुख्यमंत्री पद का शपथ ग्रहण भी हो जाएगा। इसी के मद्देनजर अब बीजेपी चाहती है कि यूपी के सरकारी बाबू नई सरकार के अनुसार काम करें।

बीजेपी के द्वारा जारी सर्कुलर में साफ हिदायत दी गई है कि सोमवार से सभी सरकारी कर्मचारी समय से दफ्तर आएं और सरकार की प्राथमिकता पर काम करते हुए काम खत्म करने की टाइम लाइन का ध्यान रखें।
बताते चलें कि रविवार को यूपी के नए मुख्यमंत्री शपथ लेंगे। इसके साथ ही सोमवार से नई सरकार काम करने लगेगी। इसे देखते हुए शुक्रवार को सभी सचिव, प्रमुख सचिव और अतिरिक्त मुख्य सचिव के साथ-साथ प्रदेश के विभागों के प्रमुख को निर्देश दिए गए हैं।
प्रदेश के मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने निर्देश दिया, नई सरकार की नीतियां और मैनिफेस्टो में किए गए वादों को सही समय पर निष्पादित करें। मैं आशा करता हूं कि आप (सीनियर अधिकारी) अपने सभी अधीनस्थ को 20 मार्च से ऐसा ही निर्देश देंगे। सभी सरकारी आधिकारी सही समय पर दफ्तर पहुंचेंगे और अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने की कोशिश करेंगे। इस निर्देश में लापरवाही को अत्यंत गंभीरता से देखा जाएगा।