loading...
Loading...

Friday, 17 March 2017

मोदी सरकार से खिलाफत पड़ी महंगी, NDTV के आए बुरे दिन, रवीश कुमार की जाएगी म

नई दिल्ली। भारतीय न्यूज चैनलों की लिस्ट में एक नाम ऐसा है जो हमेशा चर्चा में रहता है। वो नाम है एनडीटीवी। NDTV अपनी बेबाक खबरों के लिए जाना जाता है। लेकिन इन दिनों इस चैनल के दिन सही नहीं चल रहे हैं। आपको याद ही होगा पिछले साल इस चैनल पर एक दिन का बैन भी लगा दिया गया था। उस वक्त मीडिया के विरोध के बाद उस बैन को हटा लिया गया था। अब खबर आ रही है कि चैनल की TRP दिन पर दिन खराब होती जा रही है। जिससे चैनल के मालिक परेशान हैं।

खबरों के अनुसार बरखा दत्त के जाने के बाद से चैनल का और भी बुरा हाल हो गया है। एनडीटीवी के प्राइम टाइम शो के एंकर रवीश कुमार भी चैनल को डूबने से नहीं बचा पा रहे हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो एनडीटीवी के मालिक बहुत जल्द रवीश कुमार को चैनल से निकाल भी सकते हैं।
2जी स्कैम की काली कमाई चैनल में लगाकर ह्वाइट करने के आरोपी प्रणय राय अब अपने एनडीटीवी चैनल का कारोबार समेटने लगे हैं। कई टॉप पदाधिकारियों को चैनल से जाने को कह दिया गया। भारी मात्रा में छंटनी की गई। अब सूचना है कि रीजनल ब्यूरोज को बंद किया जा रहा है। इसी क्रम में एनडीटीवी के भोपाल ब्यूरो पर भी तालाबंदी कर दी गई है। एनडीटीवी के भोपाल ब्यूरो हेड सिद्धार्थ दास ने इस्तीफा दे दिया है।