loading...
Loading...

Wednesday, 15 March 2017

अंधभक्त स्पेशल:नवजोत सिंह सिद्धू होंगे पंजाब के उप मुख्यमंत्री

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर राजनीति की पिच पर छक्का जमा दिया है। सूत्रों अनुसार बताया जा रहा कि नवजोत सिंह सिद्ध ही डिप्टी सी.एम. होंगे। चार बार सांसद रहने के कारण सिद्धू वरिष्ठता सूची में दूसरे नंबर पर रहेंगे। सूत्रों की माने तो कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धू का ही नाम फाइनल किया है।

आपको बता दें कि पहले चर्चा थी कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान साफ कर दिया था कि वो सिद्धू को उप मुख्यमंत्री के बजाए कैबिनेट मंत्री बनाने के लिए तैयार हैं, लेकिन शपथ लेने से कुछ ही घंटों से पहले खबर मिली है कि नवजोत सिंह सिद्धू ही डिप्टी सी.एम. होंगे। बता दें कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा आज मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे उनके बाद नवजोत सिंह सिद्धू पद व गोपनीयता की शपथ लेंगे।

शपथ के समय कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी के साथ-साथ देश के प्रमुख नेताओं के भी मौजूद रहने के आसार हैं। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद भी शामिल हो रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूख अब्दुल्ला, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिन्द्र सिंह हुड्डा भी समारोह में उपस्थित रहेंगे।