loading...
Loading...

Wednesday, 1 March 2017

मुझे ABVP पर गर्व है की उन्होंने अफजल के गैंग को धोया इस बार ठोक दो इन देशद्रोहियों को – अभिजीत भट्टाचार्य

भारत में देशद्रोही गतिविधियां बढ़ते जा रही है। ऐसे में कोई क्या कर सकता है? या तो चुप चाप बैठ के इनकी नाज़ायज़ गतिविधियो को सहते रहे या तो सच्चे देश वासियो की तरह इन देशद्रोहियो का पूरी तरह विरोध करे

मुझे ABVP पर गर्व है की उन्होंने अफजल के गैंग को धोया इस बार ठोक दो इन देशद्रोहियों को – अभिजीत भट्टाचार्य




भारत में देशद्रोही गतिविधियां बढ़ते जा रही है। ऐसे में कोई क्या कर सकता है? या तो चुप चाप बैठ के इनकी नाज़ायज़ गतिविधियो को सहते रहे या तो सच्चे देश वासियो की तरह इन देशद्रोहियो का पूरी तरह विरोध करे।



वैसे तो हम जानते है की बॉलीवुड देशद्रोही की कमी नहीं है, पाकिस्तान परस्त तत्व का अड्डा भी बन चूका है। बॉलीवुड के अधिकतर तत्व, भारत व् हिन्दू विरोधी है, पर इसी बॉलीवुड में गिने चुने ही, पर कुछ अच्छे राष्ट्रवादी लोग आज भी है, और उन्ही में से एक हैं गायक अभिजीत भट्टाचार्य।

अभिजीत भट्टाचार्य ने ट्वीट किया है की “मुझे ABVP पर गर्व है की उन्होंने अफजल के गैंग को धोया इस बार ठोक दो इन देशद्रोहियों को”। अभिजीत ने ये भी ट्वीट किया की उन्हें बहोत अच्छा लगा की ABVP ने इन देशद्रोहियो को धोया, ये हिंदुस्तान मांगे मोर। ABVP आप तो छा गए।

पिछले दिन 2 घटनाएं हुई कश्मीर में पत्थरबाजों के खिलाफ सेना प्रमुख बिपिन रावत ने बयान दिया, तो पत्थरबाजों के समर्थन में सेक्युलर तत्वों ने सेना प्रमुख की ही आलोचना कर दी कांग्रेस के अलावा वामपंथी पार्टियां सेना प्रमुख की आलोचना में सबसे आगे रही।

ऐसे ही लोगो की हिम्मत बढ़ती जाती है और वो धीरे धीरे और कट्टर मानसिकता ले आते है। जी न्यूज़ के मालिक सुभाष चन्द्रा और तारिक फ़तेह के सर कलम करारे का फतवा इसका एक उद्धरण है।

No comments: