loading...
Loading...

Monday, 27 February 2017

PM इजराइल : यदि हमारे सब्र का बांध टूटा तो अल्लाह भी दुश्मन को बचा नही पायेगा !

PM इजराइल : यदि हमारे सब्र का बांध टूटा तो अल्लाह भी दुश्मन को बचा नही पायेगा !
देश हो तो इजराइल जैसा जो देश और देशभक्ति के किसी भी मुद्ददे पर दुनिया की कोई परवाह नही करता है . दरअसल पश्चिम एशिया में संकट के बादल छाए हुए है और सरिया के मुद्दे पर रूस पहले ही फ़्रांस को चेतावनी दे चूका है और अब इस पर इजराइल के रक्षा मंत्री एविगदोर लिबेरमेन ने खुली धमकी देते हुए कहा है कि अगर किसी बहकावे में आकर सरिया ने फिलिस्तीन या लेबनान के साथ मिलकर उस पर हमला करने की कोशिश भी की तो उसका नामो निशान मिटा दिया जायेगा .

खबरों के अनुसार फिलिस्तीन के रक्षा मंत्री ने कहा कि अब गाजा पट्टी पर आतंकियों के खिलाफ अगला युद्ध हुआ तो वह अंतिम होगा . इसके बाद ये तीनो देश कभी युद्ध नही कर पाएंगे क्यूंकि हम उन्हें पूरी तरह तबाह कर देंगे .
लिबेरमेन ने आगे कहा कि गाजा में युद्ध करने कि पहल इजराइल नही करेगा . बता दें कि सीरिया IS के खिलाफ जारी जंग से इजराइल पर काफी खतरा बना हुआ है . इस पर एविगदोर लिबेरमेन ने फिलिस्तीन से कहा इस प्रकार की कोई भी कार्यवाही करने से पहले 100 बार सोच ले क्यूंकि परिणाम बहुत भयानक होंगे . इजराइल की इस धमकी से पश्चिम एशिया में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गयी है .

इजराइल की मौजूदा सरकार इजराइल की सुरक्षा को लेकर किसी भी समझोते के लिए तैयार नही है . इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है . बता दें कि इससे पहले बेंजामिन नेतन्याहू ने भी कहा कि आगे इजराइल को फिर से वही पागलपन दिखाया तो कब्र पर फातिहा पढने के लिए किसी को जिन्दा नही छोड़ेंगे .

No comments: