loading...
Loading...

Friday, 24 February 2017

जब तक हुँ, मैं देश को लूटने वालों को छोड़ने वाला नही : PM मोदी Live

उत्‍तर प्रदेश के गोंडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के मुद्दे को लेकर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। शुक्रवार को यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नोटबैन से बड़े-बड़े लोग नहीं बच पाए। भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ाई में दूसरे दल मेरे दुश्‍मन बन गए। नोटबैन को लेकर देश भर में झूठ फैलाया गया। लोग कितना भी झूठ बोलें, लेकिन देश की जनता सच समझ ही जाती है।

उन्‍होंने कहा कि नोटबैन के बाद देश को लूटने वाले एक हो गए। विरोधियों को देश की चिंता कम और पैसों की ज्‍यादा है। अब मैं देश को लूटने वालों को छोड़ने वाला नहीं हूं। नोटबंदी के बाद समाजवादी और बसपा के सुर एक हो गए।
महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस साफ
मोदी ने अपने भाषण के में कहा हम सामान्य आदमी की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए काम कर रहे हैं. मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, मैं देश को लूटने वालों को छोड़ने वाला नहीं हूं. महाराष्ट्र के चुनावों में कांग्रेस साफ हो गई है. पिछले तीन महीनों में जहां चुनाव हुआ वहां हम जीते.

नोटबंदी से सिर्फ काले धन वाले परेशान
नोटबंदी पर लगातार निशाना बनाएं जाने पर मोदी ने आज विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा, नोटबंदी से सिर्फ काले धन वालों को परेशानी है, नोटबंदी के बाद से देश में झूठ फैलाया जा रहा है. आम जनता इस फैसले से खुश है.

No comments: