loading...
Loading...

Sunday, 26 February 2017

फटा कुर्ता देखकर किसान नहीं फंसने वाला, अब उसका बेटा गूगल में तुम्हारी हिस्ट्री पढ़ लेता है: HNY

bjp-mp-hukumdev-narayan-yadav-news-in-hindi

बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव की लोकसभा में दिया गया भाषण यू-ट्यूब पर वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने राहुल गाँधी के फटे कुर्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा - आजकल कुछ बड़े बड़े नेता किसानों की बातें करते हैं अगर उनके सामने गाय या भैंस रख दें तो उन्हें यह भी नहीं पता कि दूध आगे से निकलता है या पीछे से निकलता है। ये कली भैंस और कली गाय में फर्क नहीं कर सकते। ये लोग किसानी करने का नाटक करते हैं। 
हुकुमदेव ने कहा कि हम वो नेता नहीं हैं जो नाटक करते हैं, सिनेमा के एक हीरो आता है, हल चलाता है, कंधे पर जुआ रखता है, एक तरफ बैल को जोतता है और अच्छे कपड़े को फाड़कर लैला मजनू का खेल खेलता है, उसी तरह से राजनीति में लैला मजनू का खेल है, मंच पर लोग अच्छे कपड़े को फाड़कर दिखाते हैं - मेरा कपडा फटा है। 

उन्होंने कहा कि - अरे फटा है तो क्या दिखा रहे हो, ये बताओ कि बचपन में आपका क्या फटा था, हम तो बचपन में फटे कपडे पहने थे, हम जिस समय थे उस समय ये जींस फींस, ये पेंट पतलून नहीं था, हम जो डोरी वाला पेंट पहनते हैं और बोर की टाट पर बैठते थे, गाँव में बैठकर बासी भात खाते थे। 

उन्होंने कहा कि आप जनम लेते हो राजा के घर में, पलते हो रानी के महल में, जाते हो कहीं विदेश में, पढ़कर आते हो कहीं और देश से और आप फटा कुर्ता दिखाकर किसान बनने का नाटक करते हो। 

उन्होंने कहा - मै इस देश के उन लोगों को समझाना चाहता हूँ कि जो आदमी अपने नाटक के द्वारा भ्रम फैलाते हैं, ये हिंदुस्तान के गाँव गरीब और किसान को ठगना चाहते हैं, अब गाँव गरीब और किसान का बेटा भी चालाक है, तेज है, पढ़ा लिखा है, लैपटॉप रखता है, कंप्यूटर रखता है, वो भी इन्टरनेट पर गूगल पर एक एक नेता की जन्म से लेकर मरण तक की कहानी निकलकर पढ़ लेता है, इसलिए हम किसी को धोखा नहीं दे सकते। 

No comments: