loading...
Loading...

Thursday, 16 February 2017

इस्लाम और कुरान ही आतंकवाद की जड़ है : साक्षी महाराज

बीजेपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज के 4 बीवी 40 बच्चे वाले देश की जनसंख्या को बढ़ा रहे है इस बयान से उठा विवाद अभी थमा भी नहीं था कि साक्षी महाराज ने एक और विवादित बयान दिया है।


आज साक्षी महाराज ने मुसलमानों को लेकर एक और विवादित बयान दिया है साक्षी महाराज का कहना है कि आखिर आतंकी एक ही कॉम से क्यों आते हैं ,साक्षी महाराज ने कहा हमें खतरा पाकिस्तान से नहीं बल्कि हमें खतरा आस्तीन के सांपों से हैं, जो इस
सी देश में रहते है इसी देश का खाते हैं इसी देश का पहनते है गीत पाकिस्तान के गते है और  आतंकवादियों का गुड़गाना करते हैं , साक्षी महाराज ने कहा कि लोग कहते हैं कि आतंकवाद का कोई मजहब नहीं होता ,लेकिन मुंबई में हमला करने वाला हो या पाकिस्तान के पेशावर में बच्चों की हत्या करने वाला हो सभी एक ही मजहब से आते हैं।

उत्तर प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू है, पिछले दिन किए गए साक्षी महाराज के बयान 4 पत्नी 40 बच्चों की बात करने वाले जनसंख्या की समस्या के लिए जिम्मेदार है, इस बार चुनाव आयोग ने साक्षी महाराज को नोटिस दिया है ,उसके बाद साक्षी महाराज का एक और विवादित बयान बढ़ा बवाल मचा सकता है। हालांकि जो साक्षी महाराज ने कहा है ऐसा बोलने से पहले नेता कतराते साक्षी महाराज ने जो कहा है वह सोचने वाली बात है आखिर आतंकवादी एक ही मजहब से क्यों आते है फिर भी आतंकवाद का कोई धर्म तय नहीं होता है।

 अगर आप साक्षी महाराज से सहमत हैं तो एक शेरय साक्षी महाराज के लिए जरुर कीजिए।

No comments: