loading...
Loading...

Friday, 17 February 2017

प्रियंका ने मोदी को बाहरी बताया तो सोशल मीडिया पर भड़के लोग, पूछा-इटली वाली कौन हैं?

आज प्रियंका वाड्रा भी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने के लिए कूद पड़ी और उन्होने मोदी को बाहरी बताकर पंगा भी ले लिया, उन्होंने कहा कि मोदी बाहरी हैं और उत्तर प्रदेश को उन्हें गोद लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहाँ राहुल और अखिलेश विकास करवा देंगे। अभी तक प्रियंका वाड्रा को मोदी ने कोई जवाब नहीं दिया है और हो सकता है कि कल रैली में वे प्रियंका वाड्रा को करारा जवाब दें लेकिन सोशल मीडिया पर भारत के लोग भड़क गए हैं।

लोगों का कहना है कि मोदी गुजरात में पैदा हुए, उन्होने उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चुनाव लड़ा और जीता, इस वक्त वे देश के प्रधानमंत्री हैं, अगर मोदी बाहरी हैं तो तुम्हारी मम्मी यानी सोनिया गाँधी तो इटली की हैं, क्या वह बाहरी नहीं हैं और अगर वह बाहरी हैं तो उनका भारत में क्या काम है। प्रियंका वाड्रा ने कहा कि यूपी को मोदी की जरूरत नहीं है तो लोगों का कहना है कि तुम्हारी मम्मी की भी देश को जरूरत नहीं है।
पढ़ें: क्या कहा था प्रियंका वाड्रा ने
प्रियंका वाड्रा ने कहा कि एक दिन उन्होंने टीवी में सुना, कोई व्यक्ति यूपी की बहुत निंदा कर रहा था, बोल रहा था कि यूपी में बहुत अराजकता है, गुंडाराज है, महिलाओं का रेप होता है और भ्रष्टाचार है, जब मैं नजदीक गयी तो मैंने देखा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ये सब बातें बोल रहे थे और कह रहे थे कि वाराणसी ने उन्हें गोद लिया है और वे उत्तर प्रदेश एक गोद लिए बेटे हैं इसलिए वे उत्तर प्रदेश का विकास करना चाहते हैं।

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि जब मैंने मोदी को यह कहते सुना तो मेरे मन में विचार आया कि उत्तर प्रदेश को किसी बाहरी व्यक्ति को गोद लेने की क्या जरूरत है। क्या यहाँ पर कोई नौजवान नहीं है जो प्रदेश को आगे बढ़ा सकें, विकास ला सकें, यहाँ पर जो नौजवान राहुल और अखिलेश आपने सामने आये हैं, ये इसी मिट्टी के पले हुए हैं और आपका प्रतिनिधित्व किया है, उनके दिल में उत्तर प्रदेश है, उनकी जान में उत्तर प्रदेश है। उत्तर प्रदेश को किसी बाहरी नेता की जरूरत नहीं है। यहाँ का एक एक नौजवान नेता बन सकता है, यहाँ का एक एक नौजवान देश का निर्माण करेगा, विकास करेंगा।

No comments: