loading...
Loading...

Tuesday, 14 February 2017

पाकिस्तान को सपोर्ट करती हैं ‘दंगल गर्ल’ की मां, सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट ने मचाया बवाल

मुंबई। दंगल गर्ल जायरा वसीम एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन इस बार वो अपनी मां जारका वसीम की वजह से विवाद में फंस गई हैं। जायरा की मां का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मां पाकिस्तान का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। हालांकि जारका का ये पोस्ट तीन साल पुराना है।
दंगल गर्ल जायरा
फोटो क्रेडिट : दैनिक भास्कर

दंगल गर्ल जायरा की मां का तीन साल पुराना पोस्ट हुआ वायरल, मचा बवाल

दरअसल, कॉमेडियन सोनम महाजन ने श्रीनगर की रहने वाली जायरा की मां की ये पुराने पोस्ट सोशल मीडिया पर सबके सामने लाई हैं। जायरा की मां ने मार्च 2014 में पाकिस्तान के झंडे के साथ एक पोस्ट शेयर की थीं, जिसमें Keep Calm and Defeat India लिखा था। दरअसल वह ढाका में इंडिया-पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड टी-20 चैम्पियनशिप का मैच था। हालांकि सोशल मीडिया में ये खबर आने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। जारका का ये पोस्ट सामने लाने वाली सोनम महाजन का ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया गया है। 
जायरा को लेकर पहले भी हो चुका है बवाल

दंगल गर्ल जायरा वसीम, आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगट के बचपन के रोल में नज़र आई थीं। कुछ दिनों पहले जायरा वसीम जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती से मिली थीं।  सीएम के साथ उनकी फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था। जिसके बाद पूरा बॉलीवुड उनके समर्थन में उतर आया था, यहां तक की आमिर खान भी अपनी ऑनस्क्रीन बेटी को सपोर्ट करने सामने आए थे। देखना होगा इस मामले में आमिर का क्या रिएक्शन आता है।
News credit: Puriduniya

No comments: