loading...
Loading...

Tuesday, 21 February 2017

कृष्ण नहीं कंश के वंशज है अखिलेश : योगी आदित्यनाथ

अखिलेश सरकार ने जनता का सारा पैसा सैफई, यादवों और मुस्लिमों के लिए लगाया है।

मुस्लिमों के लिए दरगाहें, कब्रिस्तान और मस्जिदें बनवाने में करोड़ों पानी की तरह बहा दिए।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कहा कि सपा सरकार के शासन में बिजली के वितरण में जमकर भेदभाव हुआ। दरगाहों को 24 घंटे बिजली दी गई लेकिन मंदिरों में अंधेरा छाया रहा।

अखिलेश सरकार ने बिजली देने में भेदभाव किया है। बीजेपी सांसद ने अखिलेश यादव को कंस का वंशज बताया और औरंगजेब से तुलना की और कहा कि पिता को सत्ता से बेदखल कर अखिलेश ने सत्ता हासिल की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्‍तर प्रदेश को ढाई साल में ढाई लाख करोड़ दिए लेकिन इसमें से अधिकांश पैसा सैफई चला गया। और जो बचा वह कब्रिस्तान की बाउंड्री में लग गया।

उन्‍होंने एक और जनसभा में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे कांग्रेस के लिए सबसे बड़े अपशकुन हैं। यदि वह (राहुल) किसी प्रत्याशी के प्रचार में निकल जाएं तो समझ लो उसकी हार पक्की है।

इससे पहले, कानपुर में एक रैली के दौरान सपा की सरकार पर उत्तर प्रदेश में दंगे कराये जाने का आरोप लगाते हुये भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि सपा और बसपा ने प्रदेश के बहुसंख्यकों को अपमानित करने का काम किया है।

इसलिये सभी लोग संकल्प लें, ऐसे राजनीतिक दलों को सत्ता से दूर रखें और सबकी सुरक्षा सबका विकास का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में बनाएं।

No comments: