loading...
Loading...

Thursday, 16 February 2017

मायावती ने की सपा-कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी को वोट की अपील!–वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश – मायावती को भारतीय राजनीती में लोग दलितों की नेता के रुप में जानते हैं। मायावती ने दलित समाज के लिए सत्ता में आने के बाद कुछ खास नहीं किया। मायावती जब उत्तर प्रदेश की सत्ता में थीं तो उन्होंने ने ज्यादातर काम अपनी मुर्तियां बनवाने में किया। इनके खिलाफ घोटालों का केस सीबीआई में अभी भी चल रहा है। मायावती हमेशा


मायावती का राजनीती में पदार्पण दलितों की नेता और उनके हक के लिए लड़ाई लड़ने वाला नेता के रुप में हुआ। लेकिन वो जब भी सत्ता में सिर्फ अवसरवाद की राजनीती करती दिखी हैं। यूपी विधानसभा चुनावों में इस बार बीजेपी से हार का डर सभी क्षेत्रीय पार्टियों में दिखने लगा है। इसी डर की वजह हमेशा से एक दूसरे के घुर विरोधी रहे कांग्रेस और सपा के गठबंधन में भी दिखा। इसी बात को लेकर मुलायम सिंह का एक वीडियो भी खुब वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने कहा था कि, मुझे बीजेपी सत्ता में आती दिख रही है।

 मायावती ने की बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील –
मुलायम सिंह के इस बयान के बाद मायावती का एक बयान भी खुब सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा लगता है कि मायावती को भी अपनी हार का अंदाजा हो गया है। जिसका अंदाजा उसी वक्त हो गया था, जब उन्होंने कहा था की बसपा विपक्ष में बैठ सकती है मगर बीजेपी के साथ सरकार नहीं बनाएगी। मायावती को इस बात का डर है कि बीजेपी एक बार फिर से लोकसभा चुनावों की तर्ज पर गैर-यादव दलित वोट को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रही है।

ऐसे में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें मायवती मुसलमानों को कट्टरपंथी कहते हुए दिख रही हैं। इसके अलावा उन्होंने वीडियो में यह भी कहा है की मुसलमान बहुत कट्टरपंथी होते हैं और वो नहीं चाहते की बसपा चुनाव जीते। इसलिए मैंने मुसलमानों को कहा की बीजेपी को वोट दें।

No comments: