loading...
Loading...

Saturday, 18 February 2017

बड़ी खबर, फिल्म स्टार रवि किशन भी BJP में शामिल,मोदी जी से है प्रभावित

नई दिल्ली, 19, फ़रवरी: आज भारतीय जनता पार्टी के लिए खुशखबरी है क्योंकि भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और कांग्रेसी नेता रवि किशन भी BJP में शामिल हो गए हैं, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से बातचीत के बाद वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए और अमित शाह ने आज दिल्ली में उन्हें भगवा साफा बाँध दिया।

रवि किशन इससे पहले कांग्रेस पार्टी में थे और उन्होंने 2014 में जौनपुर से लोकसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन मोदी लहर में वे टिक नहीं सके और उनकी बुरी तरह से हार हुई। उन्हीं की तरह मनोज तिवारी भी भोजपुरी सुपरस्टार थे लेकिन उन्होंने बीजेपी की तरह से पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ा और जीतकर सांसद बन गए, यही नहीं आज वे दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष हैं। देखते ही देखते मनोज तिवारी शिखर पर पहुँच गए।

मनोज तिवारी की लोकप्रियता और तरक्की देखकर रवि किशन भी प्रभावित हुए और उन्होंने मनोज तिवारी से ही बात करके बीजेपी ज्वाइन करने का फैसला किया। आज उनके पार्टी में शामिल होने की सूचना खुद मनोज तिवारी ने दी।

बीजेपी को क्या होगा लाभ

रवि किशन के बीजेपी में आने से इस चुनाव में बहुत लाभ होगा क्योंकि रवि किशन और मनोज तिवारी दोनों की भोजपुरी सुपरस्टार हैं और पूर्वी उत्तर प्रदेश में इनका बहुत जलवा है, रवि किशन इससे पहले कांग्रेस में थे अब जैसे ही ये BJP में आये हैं, इनके सभी प्रशंसक भी बीजेपी की तरफ मुड़ जाएंगे और मोदी लहर सूनामी में बदलकर सभी विरोधियों का विनाश कर देगी।

No comments: