loading...
Loading...

Tuesday, 28 February 2017

क्या आप रामजस कॉलेज में ABVP द्वारा किये गए प्रदर्सन का समर्थन करते है , लिंक में क्लिक कर ही वोट दे


6 comments:

Pramod Kumar Singh said...

Yes I m wid ABVP

anand negi said...

गुरमेहर कौर,,,,,,
बेटा हम भी फोजी रहे हैं और 1999 में हमने भी पाकिस्तान के साथ युद्ध नहीं किया था बल्कि कारगिल युद्ध में हमने भी बड़ी बहादुरी,बड़ी जांबाजी और दिलेरी से देश की रक्षा के खातिर पाकिस्तानी आतंकियों और पाकिस्तानी सेना की गोलियों और बमो का जवाब दिया था,जिसमे आपके पापा सहित सैकड़ों सैनिक शहीद हुए हैं।
आपके पिताजी को वो सौभाग्य प्राप्त हुवा जो एक सैनिक की सबसे बड़ी उपलब्धि होती है,देश की रक्षा करते हुए शहीद होना।
हम और हमारी भावनाएं आपके साथ हैं,ये पूरा देश यहाँ का हर नागरिक आपके साथ है।वो लोग कौन हैं जो आपको धमकियां दे रहे हैं उनका सही नाम पता न आप बता सकती हैं न हम।वो जो भी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए,और ऐसे धमकियों के खिलाप हम आपके साथ हैं।
बेटा गुरुमेहर कौर,,,,,,,,,आपका सोसल मीडिया पर पाकिस्तान के पक्ष में टिपण्णी करना हमें भी बुरा लगा और सायद आपके बहादुर पिताजी की आत्मा को भी ये बात पसंद नहीं आई होगी।लेकिन अब आपकी यही टिपण्णी अब राजनैतिक मुद्दा बन चुका है,जिसमे आप भी सस्ती लोकप्रियता पाने का रास्ता देख रही हैं,या कुछ बामपंथी नेताओं द्वारा आपको सस्ती लोकप्रियता दिलाने के सपने दिखाये जा रहे हैं। आपका पाकिस्तान के पक्ष में टिपण्णी करना बहुत से शहीदों के बच्चों को भी पसंद नहीं आई होगी।
दुःख हमें भी है कि एक शहीद की बेटी,जिसका बहादुर पिता पकिस्तान से आये दुश्मनो की गोली का शिकार हो गया था आज उसकी बेटी राजनैतिक फायदे के लिए उसी पाकिस्तान का पक्ष ले रही है।

anand negi said...

Yes
I'm with ABVP

RAHISUDDIN QURESHI said...

Abvp chor aur goondo ku fauj hai

Anonymous said...

और तूँ? बदमाश, लुच्चा, दुष्ट,नीच,लफ़ंगा,दुरात्मा,अधम,निकृष्ट व् क्षुद्र व्यक्ति हो.



Unknown said...

i am with abvp