loading...
Loading...

Tuesday, 17 January 2017

पर्दाफाश : मुस्लिम महिला को हिन्दू गेटउप देककर PM मोदी के खिलाफ घिनोने सेक्युलरों ने रची साजिश


यदि आपको याद होगा तो एक बार फिर से याद दिला देते है नोटबंदी के कुछ दिन बाद सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी वायरल हुआ है वीडियो में महिला माथे पर तिलक लगाकर गृहणी प्रतीत हो रही थी इसके साथ ही वह मोदी जी को गंदी-गंदी गालियां भी दे रही थी एक अनुमान द्वारा इस वीडियो को फैलाने का उद्देश्य जनता को यह दिखाना है कि मोदी जी ने जो नोटबंदी का फैसला लिया है उससे सामान्य गृहणियों को बहुत तकलीफ हो रही है .



 महिला की जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी उसमे महिला ने माथे पर तिलक लगाया है जिससे सभी को ये लगे कि वह हिन्दू है और उसके घर का बैकग्राउंड भी कुछ इस तरह दिखाया गया है जिससे कि वह महिला हिन्दू परिवार की हाउस वाइफ लग रही है जोकि कैश न मिलने के कारण बेहद परेशान है . महिला द्वारा मोदी जी को गंदे-गंदे अपशब्द कहे गये थे उसके बाद महिला को लेकर जाँच-पड़ताल की गयी तो सोशल साईट पर इसकी कुछ और ही सच्चाई निकल कर सामने आई है जाँच में पाया गया यह विडियो फैब्रिकेटेड है और महिला का नाम नाजमीन शेख उर्फ़ नाज़िआ हनीफ़ है .

 दरअसल , एक महिला ने इस बारे में जो सच्चाई पोस्ट की है जिसमे इस बात का दावा किया गया है कि ये महिला एक बार डांसर है इसके अलावा पोस्ट में ये भी लिखा गया है इसके हिन्दू पहनावा धारण करने का उद्देश्य केवल हिन्दुओ में नफरत फैलाना था हालंकि महिला इसमें पूरी तरह असफल रही है क्यूंकि इसका सच सभी के सामने आ चूका है . हमारे घिनोने सेक्युलर तत्व, नेता और मीडिया वाले, नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नीचता पर उतर आये है और मुस्लमान महिला को हिन्दू महिला का भेष देकर गाली दिलवाना, ये हमारे सेक्युलर तत्वों के घिनोनियत का बस एक उदाहरण है

No comments: