loading...
Loading...

Monday, 23 January 2017

ट्रेन में चढ़ गए लफंगे, छात्राओं से छेड़छाड़, DGP को हुआ एक ट्वीट, 41 गिरफ्तार


ट्वीट देखते ही डीजीपी जावीद अहमद ने अपने सोशल मीडिया सेल के इंचार्ज राहुल श्रीवास्तव को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। राहुल श्रीवास्तव ने ट्विटर के ही जरिए शिकायतकर्ता का नंबर हासिल किया और पूरी जानकारी ली। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि ट्रेन से स्कूल टूर लखनऊ वापस आ रहा है जिसमें अधिकतर छात्राएं हैं। बीना स्टेशन पर काफी संख्या में लड़के ट्रेन में चढ़ गये हैं और छेड़छाड़ कर रहे हैं।

राहुल ने जीआरपी मुख्यालय के कंट्रोल रूम को सूचना दी और शिकायतकर्ता का मोबाइल नंबर बताया। जीआरपी डीजी कंट्रोल ने ललितपुर जीआरपी थानाध्यक्ष महेश दूबे को फोन कर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए।

महेश दूबे ने जीआरपी और आरपीएफ की मदद से ट्रेन को ललितपुर पहुंचते ही घेर लिया। इसके बाद एस-7 और एस-8 कोच में अराजकता फैला रहे 41 युवकों को दबोच लिया गया।

राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि मध्यप्रदेश के सागर जिले में सेना की भर्ती रैली में शामिल होने ये युवक गए थे। पीड़ितों से इनकी शिनाख्त करायी गयी। यह सभी बिना टिकट सफर कर रहे थे।

राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि शिकायतकर्ता ने लिखित शिकायत देने से इन्कार कर दिया। हालांकि सफी खान ने ट्विटर हैंडल पर यूपी पुलिस की शान में खूब कसीदे पढ़े। वहीं छात्राओं ने भी पुलिस और डीजीपी का शुक्रिया अदा किया। पुलिस ने रेलवे एक्ट के तहत सभी को जेल भेज दिया है।

No comments: