loading...
Loading...

Tuesday, 24 January 2017

गोलवलकर के सिद्धांतों पर चलने वाली भाजपा ‘आरक्षण’ खत्म करना चाहती है

गोलवलकर के सिद्धांतों पर चलने वाली भाजपा ‘आरक्षण’ खत्म करना चाहती है

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने यहां मंगलवार को कहा कि एम़ एस़ गोलवलकर के सिद्धांतों पर चलने वाली भारतीय जनता पार्टी आरक्षण खत्म करना चाहती है। राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में पार्टी प्रमुख ने कहा कि राजद वंचितों और पिछड़ों के अधिकार के लिए संघर्ष करता रहेगा।
लालू प्रसाद

लालू प्रसाद समारोह में गोलवलकर की एक किताब लेकर पहुंचे

लालू समारोह में गोलवलकर की एक किताब लेकर पहुंचे। किताब दिखाते हुए उन्होंने कहा, “भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के लोग गोलवलकर के सिद्धांतों पर चलते हैं, गोलवलकर आरक्षण विरोधी थे, ये लोग भी आरक्षण विरोधी हैं। वोट पाने के लालच में आरक्षण समर्थक बन जाते हैं और जीतने पर फिर आरक्षण विरोधी हो जाते हैं।”
उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग पहले तो अपने दिल में जो है, सो बोल देते हैं और जब भाजपा कहती है कि इससे वोट का नुकसान होगा, तब बात बदलने लगते हैं। ऐसी सांप्रदायिक शक्तियों के इरादे को कभी पूरा नहीं होने दिया जाएगा। लालू ने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों को बिहार ने तो सबक सिखा ही दिया, अब उन्हें उत्तर प्रदेश के चुनाव में भी धूल चटाना है।

No comments: